-->
फेमस यूटूयवर Bhuvan Bam BB KI VINES कोरोना पोजिटिव

फेमस यूटूयवर Bhuvan Bam BB KI VINES कोरोना पोजिटिव

Bb ki Vines (Bhuvan Bam) कोरोना पोजिटिव 



नमस्कार दोस्तों  बडे ही लोकप्रिय यूटूयवर (Bb ki Vines)  जिनके सवसकराईवर १ करोड ९८ लाख है।  उनहोने यूटूयव पर एक विडियो के माधयम से बताया की वह कोरोना पोजिटिव हैं। उनहोंने बताया की उनहें कुछ दिनों से सासँ लेने मे तकलीफ हो रही थी और शरीर मे काफी कमजोरी महसूस हो रही थी।  जिस कारणवश उनहोने अपना चेकप करवाया | चेकप के दौरान डोकःटर ने उन्हें कोरोना पोजिटिव बताया |


(Bhuvan) के पिता भी कोरोना पोजिटिव 




Bhuvan ने बताया की उनके कोरोना पोजिटिव के बाद उनहोनें अपने परिवार का भी कोरोना टेस्ट करवाया ,जिसमें उनकी माताजी और उनके  छोटे भाई को छोड़कर उनके पिता भी कोरोना पोजिटिव निकले उनके लिए यह बडे अशचयृ की बात थी की उनके  बाकी परिवार को छोड़कर उनकें पिता क्यों कोरोना पोजिटिव थे,इसलिए उन्होंने अपने पिताजी का फिर से टेस्ट करवाया जिसके बाद उनके पिताजी कोरोना पोजिटिव नहीं थे। 


Bhuvan bam (bb ki vines)  का फेसं को प्यार 



Bhuvan ने बताया की वह अभी अपने घर पर कोरोनटाईन हैं।  वह बोलें की उनके  फेसं के द्वारा भेजे गए (इनसंटाग्राम) पर भेजे गए प्यार भरें मेसिजस के लिए  फेसं का धन्यावाद , उन्होंने बताया की वह अभी पहले से बहतर हैं  और जल्द ही नए विडियोस के साथ वापसी करेंगे। मैं भी यूटूयव को बहुत मिस कर रहा हूँ। 



0 Response to "फेमस यूटूयवर Bhuvan Bam BB KI VINES कोरोना पोजिटिव"

Post a Comment

If you have any doubts Let me know