-->
Pubg Mobile की इंडिया में वापसी खुद की पोस्ट शेयर

Pubg Mobile की इंडिया में वापसी खुद की पोस्ट शेयर

 


इडिंया मे पब्जी की वापसी 

नमस्कार दोस्तों जलद इंडिया में पबजी मोबाइल की वापसी हो रही हैं। जब पबजी मोबाइल पर  इडियां में प्रतिबधं लगा। जिसका मुख्य कारण डाटा सेकीउरटी था पबजी मोबाइल बहुत सें लोगों का पसंदीदा खेल हैं । इस गेम पर इंडिया में प्रतिबंध लगने से लोग वह खेल मनोरंजन मिस कर रहें थे। तो उन लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुशख़बरी हैं  कि पबजी मोबाइल इस दिवाली इडियां मे वापिस आ रहा हैं।  लोगों के लिए  वह खेल मनोरंजन फिर से मिलेगा ।


पब्जी अनबैन पर बड़ा खुलासा 

बजी मोबाइल इंडिया में अनबैन हो रहा है़ं इस दिवाली । पबजी मोबाइल ने अपने इसंटाग्राम ऐकाउटं से एक पोस्ट के माध्यम से यह बताया की (पबजी मोबाइल इंडिया कमिगं सून) जिससे उन्होंने ने यह पक्का कर दिया हैं की पबजी मोबाइल ओफिशीली इडियां में अनबैन हो रहा हैंं।
  


पब्जी मोबाइल पोस्ट को फेमस लोगों ने शेयर किया

पबजी मोबाइल की इस अनबैन वाली पोस्ट को बहुत से बडे पबजी मोबाइल पलयरस,सट्रीमरस  जैसे मोटल (नमन माथूर) सकाउट (तनमय सिंह )  ,ऐटबीट थग (अनिमेश अग्रवाल) , ऐटबीट गेलडी (लोकेश जेन), मावी (मावी हरमन)  ने अपने  सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की। 






पब्जी अनबैन पर टवीटस

इस दिवाली पबजी मोबाइल की वापसी पर बहुत से लोगों ने टवीट करके अपनी खुशी जाहिर की हैं।  पबजी मोबाइल की वापसी के बाद इस गेम को डाउनलोड करके आप अपनी पुरानी आइडी से लोगिन कर पाएगें। 




माइक्रोसोफट का मुख्य काम पबजी मोबाइल में क्रैकट्रस आउटफीट, गन सकीनस, वीहकलस सकीनस, मैपस,रिसोरसिस डाउनलोड , लेटसट अपडेटस का डाटा सेव करेगा। और सारा डाटा सैकयोर रहेगा। जिससे भविष्य में पबजी पर बैन का कोई खतरा नहीं रहेगा । 
पब्जी आउटफिटस पर मिलेगा डिस्काउंट 

पबजी यूसी जो गेम में आउटफिटस रोएल पास नयू क्रैकट्रस अनलोक करने में काम आती हैं। पबजी कमबैक से उस पर अच्छे डिसकाउटं मिल सकते हैं और क्रेटस में अच्छी गन सकीनस मिथिक आइटमस मिल सकती हैं। 











0 Response to "Pubg Mobile की इंडिया में वापसी खुद की पोस्ट शेयर"

Post a Comment

If you have any doubts Let me know