-->
Pubg Mobile के फेक ऐपीके फाईलस एक सकैम हैं

Pubg Mobile के फेक ऐपीके फाईलस एक सकैम हैं



पब्जी मोबाइल इंडिया के नकली ऐपकी फाईलस 
भारत में PUBG के फैंस PUBG मोबाइल इंडिया के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें नकली APK फ़ाइलों के बारे में जागरूक रहना चाहिए जो इंटरनेट पर चक्कर लगा रही हैं। इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी वेबसाइट है जहाँ नकली पब्जी मोबाइल इंडिया Apk के बदले कोई और गेम लोगों को डाउनलोड के लिए दे रहे है जिसमें वायरस होता है  


इस बात मे कोई सदेंह नहीं है कि PUBG मोबाइल भारतीय मोबाइल गेमिंग कमीनिटी में एक बहुत लोकप्रिय खेल था, जब तक कि केंद्र सरकार ने सितंबर 2019 में सुरक्षा चिंताओं की जानकारी देते हुए इसे इडियां में बैन करने का फैसला नहीं किया था। 


पब्जी कोरपोरेशन PUBG मोबाइल को एक विशेष भारतीय संस्करण के रूप में भारत में जल्दी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। यह भी बताया गया हैं कि PUBG मोबाइल इंडिया कुछ नए फीचर्स के साथ आएगा जो औफिशल गेम से अलग होगा। पब्जी मोबाइल इंडिया अगले साल फेववरी 2021 तक आ सकता है। 


इन सब बातों से यह लगता है कि गेमर्स को ऐसी नकली फ़ाइलों को डाउनलोड या इंस्टॉल नहीं करना चाहिए और उन्हें  गेमिंग ऐप के औफिशल हैंडल द्वारा PUBG मोबाइल इंडिया की एपीके फाइलों को डाउनलोड के लिए इंतजार करना चाहिए गेमर्स को औफिशल गेमिंग Apk प्लूस्टोर या ऐपलस्टोर से डाउनलोड करना चाहिए।



0 Response to "Pubg Mobile के फेक ऐपीके फाईलस एक सकैम हैं "

Post a Comment

If you have any doubts Let me know