-->
Pubg मोबाइल इडिंया  फेक ऐपीके डाउनलोड लिंक से सावधान,  हो सकता है आपका डाटा चोरी

Pubg मोबाइल इडिंया फेक ऐपीके डाउनलोड लिंक से सावधान, हो सकता है आपका डाटा चोरी





Pubg इडियां के फेक डाउनलोड लिंक PUBG मोबाइल इंडिया ने बताया है कि यह भारत में बैटल रॉयल फैंस के लिए जल्दी वापस आ जाएगा, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा धीरज रखना होगा  PUBG Corporation ने कहा है कि फरवरी 2021 से पहले कभी भी फेमस पब्जी गेम को लॉन्च करने की संभावना नहीं है। इसलिए, PUBG मोबाइल इंडिया के लिए जो एपीके डाउनलोड लिंक देखा गया है वो सब फेक है


PUBG के नकली लिंक खतरनाक हो सकते हैं क्योंकि यह आपके मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचा सकता है। इंटरनेट पर थर्ड-पार्टी एपीके मिरर फाइल खोजने के बाद कई इटरंनेट यूजर शिकार हो गए हैं। कहने की जरूरत नहीं है, ये रियल ऐपीके नहीं हैं और इसमें वायरस भी हो सकते हैं जो आपको बिना बताए आपके मोबाइल से जरूरी डेटा चोरी कर सकते हैं इसलिए इन ऐपस को डाउनलोड नहीं करना चाहिए। 


पब्जी मोबाइल इंडिया के फेक लिकं ज्यादा के बीच, PUBG Corporation ने यूजरस से धैर्य रखने को कहा है। कंपनी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए डेटा सुरक्षा को अधिकतम करेगी कि उसके खिलाड़ियों का डेटा सुरक्षित रहे और स्थानीय नियमों का पालन हो PUBG इस वर्ष सितंबर में सरकार द्वारा प्रतिबंधित 118 चीनी मोबाइल ऐपस में से था। सरकार ने कहा था कि ये ऐप "भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए सही नहीं हैं। 


हालांकि, पिछले महीने, PUBG कॉर्पोरेशन ने अपने फेंस को यह बात कहकर उत्साहित कर दिया था की कपंनी सरकारी मंत्रालय की अनुमति के बाद बैटल रोयल गेम इडिंया मे लोंच करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब देखते है पब्जी मोबाइल इंडिया कब तक आएगा। 

0 Response to "Pubg मोबाइल इडिंया फेक ऐपीके डाउनलोड लिंक से सावधान, हो सकता है आपका डाटा चोरी "

Post a Comment

If you have any doubts Let me know