-->
Apple के बड़े पैमाने पर iPhone 13 ने अचानक ऐसी कनफर्मेशन की जिससे हो जाएगें iPhone मे काफी बदलाव

Apple के बड़े पैमाने पर iPhone 13 ने अचानक ऐसी कनफर्मेशन की जिससे हो जाएगें iPhone मे काफी बदलाव


Apple के iPhone 12 लाइन-अप में शुरुआती समस्याओं की एक बढ़ती हुई सूची है, लेकिन अगर उन्होंने आपकी अपग्रेड योजनाओं में देरी की है, तो नए iPhone 13 लीक का सुझाव है कि आपके धैर्य को पुरस्कृत किया जाएगा।


Apple इनसाइडर से पता चलता है कि मेजर iPhone 13 का अपग्रेड है गॉर्डन केली द्वारा प्रशंसित Apple अंदरूनी सूत्र जॉन प्रॉसेर और बहुराष्ट्रीय निवेश बैंक बार्कलेज से लीक की एक जोड़ी के लिए धन्यवाद, अब हम जानते हैं कि iPhone 13 iPhone 12 के बारे में सबसे बड़ी बात है कि ये शिकायतों को ठीक करने जा रहा है और दशकों में सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी उन्नयन में से एक को पैक करता है।


सबसे पहले, ठीक करें। एक नए वीडियो में, प्रॉसेसर  ने iPhone 13 मॉडल की पुष्टि की है कि "DEFINITELY" (उसके कैप) नए LTPO डिस्प्ले मिल रहे हैं - और यह एक बड़ी बात है। LTPO वह कुंजी है जो iPhones पर 120Hz ProMotion डिस्प्ले को अनलॉक करती है, क्योंकि यह अन्य समय पर बैटरी जीवन को बचाने के लिए कम तीव्रता वाले कार्यों (फोटो देखने, ईमेल पढ़ने आदि) के दौरान गतिशील रूप से ताज़ा दरों को समायोजित कर सकती है।


इसके अलावा, प्रॉसेसर नोट करता है कि LTPO - जो 1Hz के रूप में कम करने की क्षमता रखता है - हमेशा-ऑन iPhone डिस्प्ले के आगमन को अच्छी तरह से हेराल्ड कर सकता है। एंड्रॉइड प्रतिद्वंद्वियों के पास लंबे समय तक ताज़ा दर और हमेशा प्रदर्शित होने वाले दोनों प्रदर्शन होते हैं, लेकिन उन्होंने केवल एक काउंटरमार्टर के रूप में बड़ी बैटरी फिटिंग करके ऐसा किया है। सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में पहले एलटीपीओ पैनल के साथ इस प्रवृत्ति को तोड़ दिया, और अब एप्पल आईफोन 13 के साथ पार्टी में शामिल हो जाएगा।




वायरलेस 6E एक गेम-चेंजर है और यह [+] पर आ रहा है

वाईफ़ाई गठबंधन

दूसरा, छलांग। बार्कलेज (MacRumors के माध्यम से) बताता है कि Apple iPhone 6 रेंज में वाईफाई 6E जोड़ देगा। जबकि नाम वाईफाई 6 पर एक वृद्धिशील उन्नयन की तरह 6 ई ध्वनि बनाता है, यह ब्रॉडकॉम के उपाध्यक्ष कार्यकारी विजय नागराजन के अनुसार "शायद पिछले 20 वर्षों में वाई-फाई उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे विघटनकारी वरदान होगा।"


उनके उत्साह का कारण यह है कि वाईफाई 6 ई पूरी तरह से नए स्पेक्ट्रम 6 जीएचजेड का उपयोग करेगा। इसका मतलब है कि दर्जनों वाईफाई सिग्नल और उपकरणों के लिए कोई हस्तक्षेप नहीं है जो वर्तमान में हमारे एयरवेव को हॉग करते हैं और वाईफाई प्रदर्शन और सीमा के साथ हस्तक्षेप करते हैं। नागराजन बताते हैं, "वाई-फाई के साथ युग्मित होने पर स्पेक्ट्रम का यह स्वाथ स्मार्टफोन, एआर / वीआर डिवाइस और वेअरबल्स पर नए उपभोक्ता अनुभवों को शक्ति देगा, जो अभी तक आविष्कार नहीं हुआ है।"


IPhone 13 के बारे में हम जो पहले से जानते हैं उसके साथ इन दो कारकों को जोड़िए - अगली जीन 5G Support, दोगुना भंडारण, (अंत में) एक छोटी पायदान और टच आईडी की वापसी - और यह स्मार्ट मनी के इंतजार की तरह दिखता है।

0 Response to "Apple के बड़े पैमाने पर iPhone 13 ने अचानक ऐसी कनफर्मेशन की जिससे हो जाएगें iPhone मे काफी बदलाव"

Post a Comment

If you have any doubts Let me know