-->
Pubg मोबाइल 1.2 बीटा version कैसे डाउनलोड करें ! यहाँ जाने सटैप वाय सटैप पूरा तरीका

Pubg मोबाइल 1.2 बीटा version कैसे डाउनलोड करें ! यहाँ जाने सटैप वाय सटैप पूरा तरीका



Pubg मोबाइल अपडेट : लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम भारत वापस लौट सकती है, भले ही इसमें कुछ और महीने लगें। जबकि प्रशंसकों को गेम के वास्तविक लॉन्च का इंतजार है, पब्जी कोरपोरेशन ने पब्जी मोबाइल गेम की ओफिशल अपडेट से पहले  नई विशेषताओं का परीक्षण करने के लिए 1.2 बीटा संस्करण को रोल आउट किया है।


उपयोगकर्ता apk फ़ाइल का उपयोग करके पब्जी मोबाइल के 1.2 बीटा वर्जन को नीचे दिए गए लिकं से डाउनलोड कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पब्जी मोबाइल और पब्जी मोबाइल लाइट भारत में प्रतिबंधित हैं 


Pubg मोबाइल 1.2 बीटा वर्जन डाउनलोड करने के लिए इन स्टेपस को फोलो करें


Step 1 : खिलाड़ियों को पब्जी मोबाइल 1.2 बीटा की एपीके फाइल ओफिशल वेबसाइट से डाउनलोड करनी होगी। यहां आपके लिए एक लिंक है ( यहाँ Click करें )


Step 2 : अपने फोन पर "अज्ञात स्रोतों से स्थापित करें" को सक्षम करें यदि यह फसल करता है। एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में 625 एमबी से अधिक खाली स्थान की भी आवश्यकता है।


Step 3 : फ़ाइल का पता लगाएँ और इसे अपने फोन पर स्थापित करें।



Step 4 : उन्हें पढ़ने के बाद इन-गेम पैच के लिए सहमति दें और PUBG मोबाइल बीटा गेम खोलें।


Step 5 : 'अतिथि' विकल्प चुनें और लॉगिन करें।


Step 6 : अपना निमंत्रण कोड दर्ज करें और दूर खेलने के लिए पीले बटन पर क्लिक करें।


महत्वपूर्ण : यदि यह "पैकेज को पार्स करने में कोई समस्या थी" दिखाते हैं , तो आप गेम को फिर से डाउनलोड कर सकते हैं और फिर से प्रयास कर सकते हैं।


जरूर पढें : PUBG मोबाइल इंडिया के लिए बहुत सारे नकली लिंक ऑनलाइन स्पॉट किए गए हैं। इंटरनेट पर थर्ड-पार्टी एपीके मिरर फाइल खोजने के बाद कई उपयोगकर्ता शिकार हो गए हैं। PUBG के नकली लिंक खतरनाक हो सकते हैं क्योंकि यह आपके मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए, देश के खिलाड़ियों को इन लिंक को डाउनलोड नहीं करना चाहिए।



0 Response to "Pubg मोबाइल 1.2 बीटा version कैसे डाउनलोड करें ! यहाँ जाने सटैप वाय सटैप पूरा तरीका "

Post a Comment

If you have any doubts Let me know