-->
FAU - G मोबाइल गेम - कैसे डाउनलोड करें , प्री-रेजीसट्रेशन, गेम स्टोरी सब प्ले स्टोर पर उपलब्ध

FAU - G मोबाइल गेम - कैसे डाउनलोड करें , प्री-रेजीसट्रेशन, गेम स्टोरी सब प्ले स्टोर पर उपलब्ध




फौ - जी और पब्जी का भारतीय बाजार पर कब्जा फौ - जी (फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स) दिसंबर के अंत तक लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है क्योंकि यह चुपचाप भारत के बाजार पर कब्जा करने के बारे में है। पब्जी मोबाइल इंडिया, जिसने नए साल की वापसी के बारे में नवंबर में जरूरी घोषणाएं की थीं, लेकिन पब्जी को भारत सरकार की तरफ से एक बड़े झटके का सामना करना पड़ा, एक आरटीआई आवेदन के माध्यम से यह कहते हुए कि पब्जी मोबाइल इंडिया के जल्द  लॉन्च की कोई अनुमति नहीं दी गई है। इस प्रतिबंध ने पब्जी मोबाइल इंडिया की वापसी में मार्च 2021 या उसके बाद की देरी की है। इसने फौजी को यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत समय दिया है कि यह भारत में गेमिंग बाजार पर कब्जा कर ले। सबसे पहले, एफएयू-जी की यात्रा को देखना चाहिए, जब यह पहली बार नियोजित किया गया था और ड्राइंग बोर्ड में डाल दिया गया था।


4 सितंबर, 2020 को, फौजी की घोषणा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर की। ये गेम बेंगलुरु में एनकोर गेम्स के द्वारा बनाया गया, कहा गया इस गेम से जो कमाई होगी उसका 40 प्रतिशत फौज को जाएगा फोजी को कई लोगों के साथ पब्जी मोबाइल इंडिया के भारतीय विकल्प के रूप में देखा गया था कि यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर आंदोलन का समर्थन करने के लिए पहला कदम था। लगभग उसी समय, पब्जी मोबाइल इंडिया और 118 चीनी ऐप्स पर MEITY (इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय) द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया था।


पब्जी मोबाइल इंडिया ने वापसी के बारे में नवंबर में शानदार घोषणाएं कीं,पब्जी ने अपने चाहने वालो को इस घोषणा से उत्साहित कर दिया था पर फौजी चुपचाप एक लॉन्च की तैयारी के बारे में जा रहा था। हालांकि, पब्जी मोबाइल इंडिया के जल्द लॉन्च होने से एक बड़ी सड़क पर जाम लग गया क्योंकि सरकार ने पब्जी कॉर्पोरेशन से मिलने से इनकार कर दिया और तारीख का लॉन्च अगले साल के लिए टाल दिया गया। उसी समय, दिसंबर में, फौ - जी ने अपना प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किया और 24 घंटे से भी कम समय में इसने 1.06 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन दर्ज किए। पब्जी मोबाइल इंडिया के विपरीत, गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इसे प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

फौ - जी डाउनलोड लिंक 



एक बार ऐनकोर गेम से एक आधिकारिक बयान आ जाएगा, डाउनलोड लिंक www.ncoregames.com पर उपलब्ध होंगे। इसे या तो ऐप स्टोर्स से डाउनलोड किया जा सकता है या गेमर्स सीधे आधिकारिक वेबसाइट के जरिए एपीके फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। प्री-रजिस्ट्रेशन गूगलप्ले स्टोर पर किया जा सकता है।  गूगल स्टोर पर गेम की रेजिस्ट्रेशन लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ncoregames.faug केवल प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए है। एक बार रजिस्टर करने के बाद, गूगल प्ले यूजरस को गेम ऐबेलेवल होने पर सूचित करेगा।


गूगल प्ले स्टोर पर  गेम इस प्रकार है, "भारत की उत्तरी सीमा पर चोटियों पर उच्च, एक कुलीन लड़ाकू समूह राष्ट्र गौरव और संप्रभुता को दर्शाता है। सबसे साहसी के लिए यह एक कठिन काम है। निडर और यूनाइटेड गार्ड्स। खतरनाक सीमा क्षेत्र में गश्त पर फौजी कमांडो की एक विशेष इकाई में शामिल हों। भारतीय शत्रुओं के साथ आमने-सामने आ जाइए क्योंकि आप भारतीय जमीन पर शत्रुतापूर्ण आक्रमणकारियों के साथ संलग्न हैं।

गेम भारत में लॉन्च होने के साथ और गूगल प्ले पर प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक उपलब्ध होने के साथ, गेमर्स को केवल एन कोर गेम्स के आधिकारिक बयान का इंतजार करना होगा और उसके बाद ही गेम के लिए डाउनलोड लिंक औफिशल साइट पर उपलब्ध होंगे। ।

0 Response to "FAU - G मोबाइल गेम - कैसे डाउनलोड करें , प्री-रेजीसट्रेशन, गेम स्टोरी सब प्ले स्टोर पर उपलब्ध "

Post a Comment

If you have any doubts Let me know