-->
जानिए क्यों की लोकप्रिय पजाबीं सिगंर जस मानक ने मोहली से अम्रतसर सात दिन की पैदल यात्रा  (देखें तस्वीरें)

जानिए क्यों की लोकप्रिय पजाबीं सिगंर जस मानक ने मोहली से अम्रतसर सात दिन की पैदल यात्रा (देखें तस्वीरें)




जस मानक का लोकप्रिय गाना लहगां

पजांब के बड़े ही लोकप्रिय गायक जस मानक को कौन नहीं जानता, लहगां गाना जो इस्टांग्राम यूटूयव पर काफी चर्चा मे हैं यूटूयव पर एक लोकप्रिय चैनल (Geetmp3) पर ये गाना रिलिज किया गया इस गाने मे जस मानक के साथ फेमस एक्टरैस,मोडल माहिरा शर्मा भी दिखी थी लोगों को यह गाना काफी पसदं आया केवल भारतीय को ही नही विदेशीयों को भी यह गाना बेहद पसदं है  जस मानक का लिखा ये गाना इस साल यूटूयव पर 1 बिलियन का आकंडा पार कर गया है जो पूरी टीम के लिए एक बडी उपलब्धि हैं 

रिशव पंत का फूटा अम्पायर पर गुस्सा , कर दिया बैन होने वाला काम
Brabourne Stadium pitch Report hindi today

यह गाना एक साल पहले रिलिज हुआ था इस गाने की वजह से जस मानक ने लोगों के दिलों मे अपनी जगह बनाई कुछ सूत्रों से पता चला है,की लहगां सोगं बॉलीवुड फिल्म में रिमेक किया जाएगा यह गाना रियल गाने से अलग होगा इसमे मेल गायक के साथ फिमेल गायिका भी अपनी आवाज देंगी  ये रिमेक गाना 2021 साल को रिलिज किया जाएगा हालांकि इस गाने का अभी शूट पूरा नहीं हुआ है हो  सकता है इस लहगां रिमेक विडियो मे जस मानक भी मुख्य भूमिका में दिखें। 

जस मानक की सोशल मीडिया पोस्ट

जस मानक ने अपने इस्टांग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा की पिछले साल मैने एक इच्छा मागीं थी की अगर मेरा लहगां गाना 1 बिलियन वयूज पार कर गया तो मैं अपने घर मोहाली से हरमिदंर साहिब अम्रतसर पैदल यात्रा करके जाऊंगा और आज हम सात दिन से पैदल चलते 220 कि०मी की दूरी तय करके गोलडन टेंपल पहुचँ गए है मेरे सब चाहने वालो का दिल से धन्यवाद है जैसे अपने मेरे सारे गाने को प्यार दिया है उम्मीद है आगे आने वाले मेरे सभी गाने और काम को भी उतना पसंद करोगे आपका अपना जस मानक। 


ये भी पढें :-











0 Response to "जानिए क्यों की लोकप्रिय पजाबीं सिगंर जस मानक ने मोहली से अम्रतसर सात दिन की पैदल यात्रा (देखें तस्वीरें)"

Post a Comment

If you have any doubts Let me know